मंगलवार, 10 फ़रवरी 2009

आप इस वैलेंटाइन्स डे पर क्या करेंगे?

वैलेंटाइन्स डे करीब है. आप सभी से गुजारिश है कि इस ब्लाग पर यह शेयर करें कि आप इस वैलेंटाइन्स डे पर क्या करेंगे?

यह कुछ भी हो सकता है. राम सेना/शिव सेना के गुंडो की पिटाई से लेकर अपनी प्रेमी,प्रेमिका,पति,पत्नि को लांग ड्राइव में ले जाने तक कुछ भी.

अब आप पूछेंगे कि मैं क्या कर रहा हूं? अरे भई! मैं तो इंटरनेट पर अपने ब्लाग और वेबसाइट में ही वैलेंटाइन्स डे मना रहा हूं. सबको वैलेंटाइन्स डे पर वालपेपर्स बांट कर.

अगर आपको अपने “उससे” कुछ कहना हो और बोलने में दिक्कत हो तो मैसेजों से युक्त वालपेपर्स हाजिर हैं. इन्हे वेबसाइट से सीधे कहीं भी भेजा जा सकता है.

वालपेपर्स यहां हैं>>http://www.vibgyorlife.com/gallery/cat3.aspx?cid=1&ssid=266

5 टिप्‍पणियां:

  1. मेरा इरादा तो कुछ नेक ही है...इसे जानने के लिए आप मेरी कहानी "बिन माँगे मोती मिले" पढें....खुद जान जाएँगे...उम्मीद है कि आपको निराशा नहीं होगी।

    अरे हाँ!...मैँ अपने ब्लॉग "हँसते रहो" का पता बताना तो भूल ही गया

    http://hansteraho.blogspot.com

    उत्तर देंहटाएं
  2. भाई हम तो यह विदेशी त्योंहार मानते ही नही ! अपने हिंदुस्तान में वैसे ही त्यौहार बहुत ज्यादा है ! खैर जो मना रहे है उन्हें हमारी शुभकामनाये !

    उत्तर देंहटाएं
  3. हम लोग तो थाईलैंड जा रहे हैं. आभार.

    उत्तर देंहटाएं
  4. पत्नी आरती का अखंड पाठ करुँगा और फिर पत्नी चालीसा लिखने की इच्छा भी है, तो उसी दिन रचने का प्रयास करुँगा. :)

    उत्तर देंहटाएं
  5. मैं वैलेंटाइन्स डे मुर्खों का त्योहार मानता हूँ और मैं मुर्ख नही हू इस लिये मैं मुर्ख त्योहार नही मनाउगाँ।

    उत्तर देंहटाएं