रविवार, 23 नवंबर 2008

विंडोज इम्बेडेड थीम इंस्टाल करें एक्स पी पर


ऐसी थीम्स काफ़ी कम हैं जिन्हे बिना uxtheme.dll को बिना पैच किये चलाया जा सकता है. ऐसी ही एक थीम है जो कि विंडोज इम्बेडेड के साथ आती है. पर कुछ लोगों ने इसे लीक कर दिया है अत: इसे आप विंडोज एक्सपी और २०-३ में भी चला सकते हैं.
ये रहा पता:
http://rapidshare.com/files/152117594/Official_Embedded_Theme_for_Windows_XP_and_2003.zip

http://rapidshare.com/files/152117971/Official_Embedded_Theme_for_Windows_XP_and_2003.zip

http://rapidshare.com/files/152117594/Official_Embedded_Theme_for_Windows_XP_and_2003.zip

4 टिप्‍पणियां:

  1. भाई जान,

    आपका ब्लॉग देखा अच्छा लगा। मुझे भी आपकी तरह कंपयूटर की दुनिया में काफी सीखने का शौक है, मगर मैं कुछ सीख नहीं पाता क्या आप मुझे बता सकते हैं कि मैं प्रोग्रामिंग कैसे सीख सकता हूं, खासकर विज़ुअल बेसिक और अन्य। या मुझे क्या सीखना चाहिए।


    प्रकाश बादल

    prakashbadal1@gmail.com

    prakashbadal.blogspot.com

    उत्तर देंहटाएं
  2. आपके द्वारा दी गयी जानकारी ज्ञानवर्धक है

    उत्तर देंहटाएं
  3. मैने अभी डाउन्लोड कर लीया।

    वैसे तो मेरा नेट कट गया था पर मै मोबाईल से नेट कनेक्ट करता हूं ईसलीये कभी भी gprs activate कर के चला सकता हूं। पर बहुत महंगा पडता है(rs. 25 डेली) ईसलीये सिर्फ आज ही एक्टीवेट कीया हूं फीर डीएक्टीवेट कर दूंगा।

    बहुत बढीया थीम है। राईट क्लिक करने पर जो कलर दिखता है वो भी बहुत अच्छा लग रहा है। और स्टार्ट मेनू का कलर भी बहुत अच्छा है।
    विस्टा थीम से भी अच्छा लग रहा है।

    :) दूसरा वाला लींक से जब डाउनलोड किया तो वही पहला वाला थीम नीकला :)

    थीम री-री.....री..री लीक करने के लीये धन्यवाद! :)

    उत्तर देंहटाएं
  4. अंकुर आप मेरे ब्लॉग पर आए इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मेरे लिए बेहद खुशी की बात है कि मेरे विचार आपके विचारों से मिलते हैं। आगे भी संपर्क में रहें।
    धन्यवाद।

    उत्तर देंहटाएं