सोमवार, 8 अक्तूबर 2007

मेरा प्रोफाइल कोई और भी लिख रहा है

वैसे तो ब्लॉगर मे हम सभी का प्रोफाइल होता है। जिसमे हम अपने बारे मे बताते हैं। मेरे एक दोस्त ने जब हिंदी ब्लोगिंग के बारे मे जब खूब देखा पढा तो की बोर्ड और माउस लेकर उतर पडे हिंदी ब्लोगिंग के मैदान मे। अब सवाल था कि शुरू कहां से किया जाये? मुझसे पूछा तो मैंने बताया कि आज तुमने खाने मे क्या खाया से लेकर देश दुनिया की खबरों तक कुछ भी लिख सकते हो। पर मुझे क्या पता था कि इसके दिमाग मे क्या खिचड़ी पक रही है, कुछ नही मिला तो शुरुआत मुझसे ही कर दी। मेरा भूत भविष्य वर्तमान सब कुछ दे मारा ब्लॉग पर। इनका नाम है हिमांशु चौकीकर और ब्लॉग है http://himanshublogs.blogspot.com/

मेरी शुभकामनायें हिमांशु जी के साथ है । इंजीनियरिंग की पढाई कर रहे हैं। अतः अपने क्षेत्र से सम्बंधित लेख अगर वो हिंदी मे उपलब्ध कराएँ तो और भी अच्छा रहेगा।

आप सभी से निवेदन है कि उनके ब्लॉग मे जाकर उनके उत्साह वर्धन करें।

2 टिप्‍पणियां:

  1. वाह अंकुर आप तो सैलीब्रेटी हो गए, बधाई। :)

    उत्तर देंहटाएं
  2. सेलिब्रिटी! अरे वाह!

    टिप्प्णी के लिये धन्यवाद।

    उत्तर देंहटाएं