बुधवार, 4 जुलाई 2007

बनायें अपना पोल ब्लॉगर के साथ (ब्लॉगर इन ड्राफ्ट)

ब्लॉगर ड्राफ्ट आ जाने के साथ ही इसमे नित नए फीचर जुड़ते जा रहे हैं । अभी मुझे पता चला कि अब इसमे एक नया पोल बनाने की नई सुविधा जुड़ गई है । यानी कि आप अब किसी विषय मे लोगों से उनके विचार जान सकते है पोल के माध्यम से जान सकते हैं। एक और सुविधा इंक्लोसर के नाम से भी है पर वह मुझे समझ नही आई ।
आप खुद ब्लॉगर की साईट मे जाकर इसे देखें ।
मैंने एक सर्वे शुरू किया है, उसमे भाग ज़रूर लीजिये । हिंदी ब्लोग मे शुरू कराने का प्रयास किया तो डेट टाइम को गलत बता रहा था और इसीलिये मैंने उसे अपने अंग्रेजी ब्लोग मे लगा दिया ।
पोल मे भाग लेने के लिए यहाँ क्लिक करें ।

अन्य पोस्टें :

रियल प्लेयर ११ बीटा ||| नई खूबियों के साथ

क्या ओपन सोर्स आपकी हर ज़रूरत को पूरा कर सकता है ?

डेमोक्रेसी प्लेयर लाजवाब

नार्टन ३६० वाकई जोरदार है

मैक का सफारी अब आपके विन्डोज़ के लिए

5 टिप्‍पणियां:

  1. इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.

    उत्तर देंहटाएं
  2. ज्ञानवर्धक जानकारी. आभार.

    उत्तर देंहटाएं
  3. जानकारी देने का शुक्रिया।

    उत्तर देंहटाएं
  4. वाह वाह, गूगल बाबा कि जय। अब हमें ब्लॉग पर पोल लगाने के लिए बाहरी साइटों के झंझट में नहीं पड़ना पड़ेगा। क्या ब्लॉग पोस्ट में भी पोल लगा सकते हैं? अभी मैंने यह फीचर देखी नहीं।

    उत्तर देंहटाएं
  5. श्रीश जी. अभी ब्लोग पोस्टों मे पोल नही लगा सकते हैं पर ये सुविधा जरूर शुरू होनी चाहिये.

    उत्तर देंहटाएं