गुरुवार, 28 जून 2007

डेमोक्रेसी प्लेयर लाजवाब

आज मैंने एक ओपन सोर्स वीडियो प्लेयर डाऊनलोड किया , डेमोक्रेसी प्लेयर । इसका कंसेप्ट मुझे बहुत पसंद आया एक ऐसा प्लेयर जो किसी भी वीडियो पोडकास्ट को सब्सक्राईब कर सकता है और उन्हें सेव कर सकता है। ये लगातार वीडियो डाउनलोड करते जाता है लेकिन घबराने की कोई बात नही है क्यूंकि जब तक आप किसी वीडियो को कीप नही करते हैं तब ये उन्हें ५ दिनों में मिटाते जाता है । इसके द्वारा आप Youtube, Yahoo Video, Google Video, Blogdigger, Revver, Daily Motion, Blip TV मे वीडियो सर्च कर सकते हैं। कोई वीडियो पसंद आ जाये तो उसे अपने मित्रों को भी भेज सकते हैं। इस प्लेयर के द्वारा इन्टरनेट वीडियो इन्टरनेट टी वी बन जाता है ।

डाउनलोड करने के लिए यहाँ पर क्लिक करें http://www.download.com/3000-2139_4-10695152.html?tag=dl.१

और भी
एडवांस विन्डोज़ केयर इतना सब कुछ फ्री में यकीन नही होता
मैक का सफारी अब आपके विन्डोज़ के लिए Safari Now For Windows
नार्टन ३६० वाकई जोरदार है

3 टिप्‍पणियां:

  1. ये 'लोकतंत्र खिलाड़ी' चीज तो काम की लग रहा है, करते हैं डाउनलोड। :)

    धन्यवाद अंकुर इस जानकारी के लिए!

    उत्तर देंहटाएं
  2. मेरा सोचना है कि ओपेन सोर्स का प्रयोग विंडोज़ पर भी बढ़ेगा पर या सॉफ्टवेर लिनेक्स में नहीं चलता :-(
    मैं आपका चिट्टा रेड हैट या फिडोरा के अंतरगत फायरफॉक्स पर पढ़ता हूं। इस पर टिप्पणी हरे रंग पर सुनहरे रंग से हैं। पढ़ने में नहीं आती है।
    टिप्पणी का बटन भी नहीं दिखायी देता। कई बार इसी लिये टिप्पणी नहीं कर पाया। मूझे लगा कि आपने टिप्पणी का विकल्प हटा रखा है। आज लगा कि एक टिप्पणी है इसलिये सब जगह मॉउस को ले गया तब टिप्पणी का विकल्प मिला।
    इस बात को आप दूर कर लें तो मेरे जैसे कइयों को टिप्पणी द्वारा अपनी बात कहने का मौका मिलेगा।

    उत्तर देंहटाएं
  3. "इस बात को आप दूर कर लें तो मेरे जैसे कइयों को टिप्पणी द्वारा अपनी बात कहने का मौका मिलेगा।"

    उन्मुक्त जी मुझे तो सब ठीक दिखता है. ये समस्या आपको लिनक्स में आ रही ह. विन्डोज में तो सब ठीक दिखता है. पर मै इस समस्या को कैसे दूर कर सकता हू.

    उत्तर देंहटाएं