बुधवार, 30 मई 2007

और अब अंकुर ब्लोग्स में रजिस्ट्रेशन की शुरुआत

अब से मैंने आपने मनोरंजन ब्लाग में एक नई सेवा की शुरुआत की , रजिस्ट्रेशन की । हालांकि इस तरह की व्यवस्था कई अन्य वेबसाइटों में होती है पर यहाँ ये अभी शुरू हुई है। रजिस्ट्रेशन के बाद आपको अंकुर ब्लोग्स में होने वाली नई रिलीज़ के बारे में ई मेल के द्वारा सूचना मिलेगी । ई मेल एचटीएमएल के रुप में होगा। अतः आप ई मेल के द्वारा ही सीधे वालपेपर, जोक, एसएमएस, वीडियो आदि को डाउनलोड कर सकेंगे। वैसे मैंने फीड बर्नर के बारे में सुना है। क्या आपके पास इसके बारे में कुछ और जानकारी है तो बतायें। क्या ये अंकुर ब्लोग्स के लिए उपयुक्त होगा, क्यूंकि जब भी ये ब्लोग साईट अपडेट होती है तो कई नए पेज बनते हैं, कई मिटाये जाते हैं और कई अपडेट होते हैं।
वैसे अभी जो रजिस्ट्रेशन का तरीका मैंने उपलब्ध कराया है वो है ,
आपको एक खाली ई मेल जिसकी सब्जेक्ट लाइन REGISTER होगी को ankur_gupta555@yahoo.com पर भेजना होगा। और रजिस्ट्रेशन पूरा हो जाएगा ।
इसके अलावा अगर आप अंकुर ब्लोग्स को पसंद करते हैं तो इसे और लोगों तक पहुँचाने के लिए नुस्खे भी पेश किये गए हैं । अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें

आपकी इसके बारे में क्या राय है , अपनी कमेंट्स के द्वारा बतायें ।

1 टिप्पणी:

  1. Oi, achei teu blog pelo google tá bem interessante gostei desse post. Quando der dá uma passada pelo meu blog, é sobre camisetas personalizadas, mostra passo a passo como criar uma camiseta personalizada bem maneira. Até mais.

    उत्तर देंहटाएं