मंगलवार, 4 सितंबर 2007

अंकुरब्लोग्स यानी सम्पूर्ण मनोरंजन

अंकुर ब्लोग्स को अपडेट किया जा रहा है। मैं अपने इस हिंदी ब्लोग के द्वारा आपसे ये जानना चाहता हूँ कि आप अन्कुरब्लोग्स में मनोरंजन हेतु और क्या क्या चाहेंगे। ब्लोग के लगभग सभी हिस्सों को नए सिरे से लगाया जा चुका और जो कुछ भी कार्य बचा हुआ है वह भी जल्द ही पूरा हो जाएगा।
अंकुरब्लोग्स में नया क्या कुछ...
>> ये ब्लोग साईट काफी अधिक पोस्टों से भारी हो गई थी अतः हमने विचार किया कि इसे वेब साईट वाला रुप दिया जाये। अतः हमने पूरी पोस्टों को नए सिरे से व्यवस्थित किया । और ३ कालम वाली टेम्प्लेट का प्रयोग किया ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लिंक्स और जानकारी हम अपने ब्लोग में दे सकें।
>> शीर्षक के नीचे हमने ब्लोग के अन्दर के सभी लिंक्स दे दिए हैं। जैसे Celeb Wallpapers, Tech, Videos, Photo Gallary आदि।
>> सारे वालपेपर , जोक , वीडियो आदि के लिए एक इंडेक्स पेज बनाया गया है ताकि मनचाही चीजों को खोजने में किसी तरह की दिक्कतों का सामना ना करना पडे।
>> पुरानी पोस्ट जो किसी वर्ग में नही आती और बंद हो चुके वीडियोस आदि को हटाया गया है।

आप अंकुरब्लोग्स में विजिट करें और मुझे अपने सुझाव ई मेल करें अथवा ankurthoughs में ही comments दें। कृपया अंकुरब्लोग्स में comments ना दें क्योंकी हम उसे वेबसाइट जैसा रुप प्रदान करना चाहते हैं।
मेरा ई मेल पता है ankur_gupta555@yahoo.com
अंकुरब्लोग्स यानी कि सम्पूर्ण मनोरंजन ।

3 टिप्‍पणियां:

  1. बिल्कुल जी मनोरंजन की दुकान हमेशा चलती है, एवरग्रीन फॉर्मूला है।

    "कृपया अंकुरब्लोग्स में comments ना दें क्योंकी हम उसे वेबसाइट जैसा रुप प्रदान करना चाहते हैं।"

    ये बात कुछ समझ में नहीं आई। आजकल सभी साइटें कमेंट्स सिस्टम लगाने की कोशिश कर रही हैं और आप कह रहे हैं कि न करें कमेंट ?

    उत्तर देंहटाएं
  2. श्रीश जीं मैंने कुछ मनोरंजन की वेब साइटों का भ्रमण किया तो मैंने वहाँ कमेंट सिस्टम नही देखा । वैसे आपने जो विचार दिया है कि आजकल सभी वेब साइटें कमेंट सिस्टम बना रही हैं तो आपके विचार का हम स्वागत करते हैं। हम अपनी साईट से कमेंट सिस्टम नही हटाएँगे। वैसे हमारा विचार था कि एक फीडबैक फॉर्म की व्यवस्था साईट में करनी चाहिए । आपके पास और भी कुछ ऐसे ही विचार हो तो हमें ज़रूर बतायें क्यूंकि अभी नयी चीज़ साईट में डालना आसान है । वैसे एक सवाल मेरे पास है, क्या आप ये बता सकते हैं कि ब्लॉगर की किसी पोस्ट में हम html code का अच्छी तरह प्रयोग कैसे कर सकते हैं। मैं जब भी कोई html code डालता हूँ तो वह अच्छी तरह से दिखाई नही देता है ।

    उत्तर देंहटाएं
  3. अंकुर HTML कोड दिखाने के लिए आप Pre अथवा TextArea टैग का प्रयोग कर सकते हैं।

    उत्तर देंहटाएं