मंगलवार, 4 सितंबर 2007

मैक ओ एस १० का एड

आज मैं आपको मैक ओ एस एक्स का एड दिखा रहा हूँ । ये एड मैंने अडोब प्रीमियर में बनाया है। वीडियो क्लिप मैंने ऐपल की साईट से ली है। इस एड को देखने के बाद आप कह उठेंगे कि वाव !!! क्या कंप्यूटर है। विन्डोज़ विस्टा को तो भूल ही जायेंगे। इसीलिये ऐपल ने कहा कि WOW तो ५ साल पहले ही शुरू हो चुका था। अगर आप में से कोई वीडियो एडिटिंग का जानकार है तो कृपया मुझे ई मेल के द्वारा कुछ सुझाव दें ।

1 टिप्पणी:

  1. अंकुर बहुत अच्छा वीडियो, आपकी तकनीकी कुशलता तारीफे काबिल है। मेरा सुझाव है कि आप तकनीकी लेखन के लिए एक अलग हिन्दी ब्लॉग बनाएं। जिस पर आप टटोरियल तथा अन्य तकनीकी लेख आदि लिख सकते हैं। हिन्दी ब्लॉगजगत में ढेरों टैक्नोक्रेट्स होने के बावजूद इस पर लिखने वाले बहुत कम हैं।

    एक बात और क्या आप मैक OS प्रयोग करते हैं। यदि हाँ तो क्या आप इस पर हिन्दी टाइप बारे कुछ बता सकते हैं। मैं सर्वज्ञ के लिए इस पर लेख लिखने के लिए काफी दिनों से किसी को ढूंढ रहा हूँ।

    उत्तर देंहटाएं